Follow Us:

हमीरपुर में हुई दी उपभोक्ता संरक्षण संगठन की बैठक, PDS सिस्टम सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

जसबीर कुमार |

दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन के मासिक बैठक का आयोजन रोशन कॉन्प्लेक्स हमीरपुर में किया गया . बैठक की अध्यक्षता नवनिर्वाचित अध्यक्ष पुरुषोत्तम कालिया ने की. इस अवसर पर संगठन कि नए कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के अलावा संगठन के सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए उपभोक्ताओं से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

संगठन की मासिक बैठक के दौरान आए हुए सदस्यों में हमीरपुर टोनी देवी अवाह देवी सड़क की बदतर हालत पर प्रशासन को पत्र लिखकर इसकी मरम्मत करवाने के अलावा हिमाचल सरकार के सार्वजनिक वितरण प्रणाली में राशन डिपो में बिल नहीं दिए जाने पर भी चर्चा की गई .

बैठक में सदस्यों ने हमीरपुर बाजार में फल व सब्जी विक्रेताओं के द्वारा रेट लिस्ट ना लगाए जाने पर रोष व्यक्त करते हुए प्रशासन से खाद्य आपूर्ति विभाग की औचक निरीक्षण की शक्तियां उन्हें स्थापित करने की मांग भी की.

दी हमीरपुर उपभोक्ता संरक्षण संगठन के अध्यक्ष पुरुषोत्तम कालिया ने बताया कि नए कार्यकारिणी की यह प्रथम बैठक आयोजित की गई जिसमें पूर्व कार्यकारिणी के कई मुद्दों पर चर्चा करने के अलावा सदस्यों के द्वारा विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई उन्होंने बताया कि बैठक में सार्वजनिक वितरण प्रणाली में राशन के बिल ना दिए जाने के अलावा हमीरपुर आवा देवी सड़क की बदतर हालत पर भी चर्चा कर प्रशासन के समक्ष इसे उठाने का निर्णय लिया गया.