Follow Us:

हमीरपुर: बीड बगेड़ा में खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन, पूर्व सीएम धूमल ने की शिरकत

जसबीर कुमार |

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय विद्यालय बीड बगेड़ा में 8 अगस्त से 10 अगस्त तक आयोजित होने वाली खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह हुआ . जिसमें करीब 120 छात्र खिलाड़िंयो ने हिस्सा लिया. समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत की और मेधावी विजेता छात्र-छात्राओं को इनाम बांटे. कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री का स्कूल प्रधानाचार्य सहित खेल आयोजकों गणमान्य लोगों भाजपा मंडल एवं शहरी इकाई के पदाधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने खेल प्रतिस्पर्धा में भाग लेने वाले सभी छात्र खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद प्रतियोगिताएं भी विद्यार्थी जीवन का एक हिस्सा है, जब भी मौका मिले खेलकूद प्रतियोगिता में अवश्य भाग लें.

उन्होंने छात्र खिलाड़ियों से आह्वान किया कि खेल को खेल की भावना की तरह खेलने वाला ही महान खिलाड़ी बनता है, इसलिए हार जीत की परवाह किए बगैर इन खेलों को दिल से खेलें, जो बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करेगा उसे जीत मिलेगी, हारने वाला खिलाड़ी इस हार से सबक लेकर और उसकी खेल में क्या कमी रही इस पर ध्यान देकर आने वाले खेलों में जीत हासिल करने का प्रण लें.