Follow Us:

बीच रास्ते में हांफ गई करसोग से सलाणा जा रही HRTC बस, सवारियां हुईं परेशान

डेस्क |

प्रदेश की जयराम सरकार प्रदेश में हुए विकास कार्यों को इन दिनों गिनवाते नहीं थक रही है. लेकिन, जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और ही नजर आ रही है. वहीं, प्रदेश के परिवहन मंत्री ये दावा कर रहे हैं कि प्रदेश में बस सेवा बेहतर है. लेकिन, एचआरटीसी की ज्यादातर बसें विभिन्न रूटों पर हांफ चुकी हैं. अब ताजा मामला जिला मंडी के उपमंडल करसोग में देखने को मिला जहां शुक्रवार को सलाणा जा रही एचआरटीसी बस कुछ दूरी का सफर तय करते ही खराब हो गई. जिस कारण बस में सवार यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बस सलाणा जाने वाली आखिरी बस थी जिसके चलते सवारियों को वापस घर पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ा. यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो गई. यह बस शाम 6 बजतक 30 मिनट पर सलाणा के लिए निकली थी, लेकिन 3 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद बस तकनीकी खराबी के कारण रास्ते में खराब हो गई.

गनीमत यह रही कि यह बस स्टैंड से मात्र 3 किलोमीटर की दूरी पर बंद हुई. अगर यह बस आधे रास्ते में जंगल में खराब होती तो यात्रियों को और ज्यादा परेशानी उठाना पड़ती. बस खराब होने के बाद यात्रियों न सूचना करसोग डिपो को दी.

इसके बाद यात्रियों को बस स्टैंड से दूसरी बस भेजी गई. वहीं, क्षेत्रीय प्रबंधक पीयूष शर्मा ने बताया टेक्निकल स्टाफ की कमी के चलते परेशानी हो रही हैं. उन्होंने कहा कि समस्या का समाधाना निकलाने की दिशा में काम किया जा रहा है.