Follow Us:

आरएस बाली ने युवाओं में भरा जोश, ‘साड्डा हक ऐथे रख’ के नारों से गूंजा नगरोटा

नगरोटा बगवां में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता जीएस बाली के जन्मदिन पर आयोजित होने वाले बाल मेले के अंतिम दिन कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पहुंचे. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव आरएस वाली ने कहा कि युवा रोजगार संघर्ष यात्रा को शुरू करने का जो संकल्प जीएस बाली ने लिया था कांग्रेस पार्टी  आज उसी को पूरा कर रही

डेस्क |

नगरोटा बगवां में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता जीएस बाली के जन्मदिन पर आयोजित होने वाले बाल मेले के अंतिम दिन कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पहुंचे. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव आरएस वाली ने कहा कि युवा रोजगार संघर्ष यात्रा को शुरू करने का जो संकल्प जीएस बाली ने लिया था कांग्रेस पार्टी  आज उसी को पूरा कर रही है. आप के आशिर्वाद से उन्हें और पार्टी को उर्जा मिली है.

आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा में एक बार फिर युवाओं को रोजगार दिलाने व नगरोटा को पुरानी पहचान वापिस दिलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. उनहोंने कहा कि जब जीएस बाली थे तो नगरोटा में विकास की गंगा बही थी अब वही दौर जो पांच सालों में खो गया उसे वापिस लाना है. उन्होंने कहा कि अब विपक्ष के विधायक से कोई भी उमीद रखना बेकार है..इसके साथ ही उन्होंने “साड़ा हक एथे रख” का नारा लगाते हुए युवाओं में जोश भर दिया.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि विकास पुरुष जीएस बाली ने विधायक बनने के बाद अपने पिछले विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां की तस्वीर बदल दी थी. बाली ने नगरोटा बगवां को गांव से शहर में तेजी से बदला था. नगरोटा बगवां के विकास के चर्चे प्रदेश भर में तेजी से होने लगे थे. अल्प कार्यकाल में ही बाली ने नगरोटा बगवां में विकास की इबारत लिख दी थी जिसे कभी भी मिटाया नहीं जा सकता.