Follow Us:

जिला कांगड़ा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के एक्टिव केस, लोग फिर भी दिख रहे लापरवाह

जिला प्रशासन कांगड़ा व स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार कोरोना से बचने क लिए सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है

डेस्क |

जिला प्रशासन कांगड़ा व स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार कोरोना से बचने क लिए सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। लेकिन आम लोग इस कदर बेपरवाह हो चुके हैं कि उनको शायद खुद के जीवन की चिंता नहीं रह गई है। यही वजह है कि  लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद भी लोग लापरवाही से नहीं मान रहे हैं और यही वजह है कि जिला कांगड़ा में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

लगातार कोरोना के बढ़ते आकंड़े अब स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ प्रशासन के लिए भी चिंतनीय हो गए हैं। संक्रमण से मौत न होना संबंधित विभाग के लिए सुखद संदेश अवश्य है। लेकिन जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं वह चिंता बढ़ा रहे हैं। अब इसी के चलते विभाग नियमों के पालन के साथ-साथ एहतियातन डोज लेने की सलाह दे रहा है। जिला कांगड़ा में शनिवार को छह से ज्यादा बच्चे भी संक्रमित हुए।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता के मुताबिक शनिवार को 147 लोग संक्रमित हुए हैं। साथ 106 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। जिला में अब तक 66,103 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 63,979 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं। अब जिला में 868 मामले सक्रिय हैं, जबकि 1249 लोग संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है।