Follow Us:

गगल में 10 साल की मासूम का गला घोंटने का किया प्रयास, विभिन्न संगठनों ने जताया विरोध

डेस्क |

बुधवार को गगल में एक अन्य राज्य के मुस्लिम व्यक्ति आरिफ मुहम्मद ने 10 वर्षीय बच्ची का गला घोटने की कोशिश की थी. बजरंग दल करणी सेना अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा तथा जिला परिषद सदस्य जोगिंदर सिंह पंकु के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया.

बुधवार को गगल में एक अन्य राज्य के मुस्लिम व्यक्ति आरिफ मुहम्मद ने 10 वर्षीय बच्ची का गला घोटने की कोशिश की थी. मामले को लेकर वीरवार को बजरंग दल, करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष विशाल भारतीय, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय महासचिव रिशु शर्मा तथा जिला परिषद सदस्य जोगिंदर सिंह पंकु के नेतृत्व में गग्गल चौक से लेकर पुलिस थाने तक विरोध प्रदर्शन किया गया.

इस अवसर पर विभिन्न संगठनों ने कहा कि अन्य राज्य के लोगों की प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियां हिमाचल की सुरक्षा के लिए खतरा हैं. इसलिए प्रशासन व सरकार को चाहिए कि प्रदेश में अन्य राज्य के लोग जो फेरियां लगाकर घूमते हैं, उनके हिमाचल के प्रवेश द्वार पर ही प्रतिबंध लगा दिया जाए.

इस अवसर पर कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा ने स्पष्ट किया कि बिना वेरिफिकेशन के जिन घरों में अन्य राज्य के लोग किराये पर रह रहे हैं उन मकान मालिकों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति इलाके में घूमता नजर आता है तो इसकी सूचना शीघ्र पुलिस को दें. डीएसपी सुनील राणा ने गग्गल पुलिस थाना के प्रभारी पुष्प राज को भी आगाह किया है कि जिन घरों में बिना रजिस्ट्रेशन से अन्य राज्य के लोग रह रहे हैं उन्हें गगल से बाहर भगाएं और उन पर कड़ी नजर रखें, ताकि आगे यह कोई घटना को अंजाम न दे सकें.