Follow Us:

कांगड़ा की बाथू खड्ड में डूबा नकोदर का गुरप्रीत, सर्च ऑपरेशन जारी

पी.चंद |

हिमाचल के ऊना जिला में मोहाली बनूड़ के सात युवकों के डूबने के मामले के बाद कांगड़ा जिला के बाथू खड्ड में पंजाब का एक युवक डूब गया है. युवक की तलाश को सर्च ऑपरेशन जारी है. अभी तक युवक का सुराग नहीं लगा है. युवक के परिजन कांगड़ा पहुंच गए हैं.

बता दें कि गुरप्रीत सिंह (25) पुत्र रामकुमार निवासी मैहतपुर नकोदर जालंधर अपने दोस्तों साहिल आदि के साथ सावन महीने में हिमाचल के शक्तिपीठों के दर्शन को बाइक पर निकले ले. मंगलवार शाम को ज्वालामुखी से कांगड़ा के लिए निकले.

शिमला- मटौर नेशनल हाईवे पर रानीताल के पास बाथू पुल के निकट नदी में नहाने के लिए रुक गए. बाथू में ब्यास नदी किनारे स्थित मंदिर के पास नहाने लग पड़े. अचानक गुरप्रीत सिंह और एक अन्य युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए और डूबने लगे. एक युवक को तो बचा लिया गया पर गुरप्रीत पानी के तेज बहाव में बह गया.

मामला पुलिस थाना कांगड़ा के अंतर्गत आता है. इसके चलते कांगड़ा पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. युवक की तलाश को मंगलवार को देर रात एक बजे तक सर्च ऑपरेशन जारी रखा. पर कोई सुराग न लगा. आज भी सर्च ऑपरेशन जारी है. उधर, सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन भी कांगड़ा पहुंच गए हैं..