Follow Us:

द्रंग की आराध्य देवी मां भगवती चामुंडा का उरला के हियूंन में हुआ भव्य स्वागत

पी. चंद |

जिला मंडी के द्रंग विधानसभा क्षेत्र की आराध्य देवी मां चामुंडा भगवती उरला में अपने भगत के घर दावत पर गयी थी .आपको बता दें कि माँ के पास जो भी लोग अपनी मुराद लेकर जाता है उसकी मनोकामना पूर्ण होती है उसके बाद माता अपने भगत के घर अपना आश्रीवाद देने जाती है .

वहीं,  मां द्रंग क्षेत्र की आराध्य देवी मां  चामुंडा भगवती का जिला  मंडी में अपना विशेष स्थान है और लोग पूरे जिले से लोग अपनी मन्नतों को लेकर अपनी हाजरी भरते रहते है.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में मां भगवती चामुंडा जिला कांगड़ा के पालमपुर में एक भक्त की मन्नत पूरी होने पर भक्त के निमंत्रण पर गई हुई थी .प्रदेश के दूर दूर तक मां के भक्त है और माता पर बहुत आस्था रखे हुए हैं.

आज ग्राम पंचायत उरला के गावं हियूंन में  माता की 40 वर्षों से सेवा करते आ रहे नेत्र सिंह का परिवार मां घर बुलावे पर आई हुई थी .इस अवसर पर हियूंन, उरला गावं के लोगों  माता चामुंडा भगवती का जोरदार स्वागत किया .आपको बताते चलें कि मां के भक्त नेत्र सिंह के बेटे का जन्मदिवस भी था और उनके परिवार की मनोकामनाएं भी पूर्ण हुई थी .

वही मनोकामना के बाद आए हुए अन्य गांव भक्तों ने भी  माता से आश्रीवाद लिया.इस अवसर पर माता के साथ आये हुए लोगों , सभी भक्तों, गावं वालो के लिए धाम का आयोजन भी किया गया था.