Follow Us:

सुंदरनगर: केलोधार में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

|

जिला मंडी के सुंदरनगर उमंडल की ग्राम पंचायत गलयोग सीणी के केलोधार में एक युवक का शव चील के पेड़ से लटका हुआ मिला है. युवक की पहचान खेम राज पुत्र नरोत्तम गांव घडोई निहिरी उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई है. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि खेम राज गलयोग सिणी किस काम से आया था और ऐसे क्या कारण बने जो उसे फंदा लगाने को मजबूर होना पड़ा.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है प्रथम दृष्टि में आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है परिवार की तरफ से किसी ने अभी तक किसी प्रकार का कोई शक जाहिर नहीं किया है. शब को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम के बाद अन्तिम संस्कार के लिए शब को परिजनों के सपुर्द कर दिया जाएगा.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया कि जानकारी मिली थी कि एक युवक चीड़ के वेद से फंदा लगाकर लटका गया हुआ जिसकपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर कार्यवाही अमल लाई जा रही है युवक की पहचान खेम राज पुत्र नरोत्तम उम्र 27 वर्ष गांव घडोई निहिरी के रूप में हुई है अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नही लग पाया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.