Follow Us:

CM जयराम ने नामांकन का निकलवाया शुभ मुहूर्त, 19 अक्तूबर को यहां से फाइल करेंगे नॉमिनेशन

डेस्क |

भाजपा हाईकमान ने बेशक अभी तक टिकटों का ऐलान नहीं किया हो मगर हिमाचल के CM जयराम ठाकुर ने अपने नामांकन का शुभ मुहूर्त निकलवा लिया है. मंडी जिले की सराज सीट से विधायक जयराम ठाकुर इसी सीट से 19 अक्टूबर को सुबह 10 बजे अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे.

नॉमिनेशन का यह शुभ मुहूर्त जयराम ठाकुर के परिवार के पुरोहित ने निकाला है.मुहूर्त निकलने के बाद सराज एरिया में सीएम के नॉमिनेशन से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई है.जयराम ठाकुर सराज सीट से लगातार 5 बार चुनाव जीत चुके हैं और इस बार वह छठी दफा यहां से चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं.

नामांकन से पहले जयराम ठाकुर बुधवार सुबह अपने एरिया के आराध्य देव विष्णु देव के मंदिर पहुंचेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे.उसके बाद वह थुनाग SDM दफ्तर के लिए रवाना होंगे.गौरतलब है कि जयराम ठाकुर वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले देवता के पास गए थे.उसके बाद देववाणी में उन्हें सीएम कैंडिडेट घोषित किया गया.वर्ष 2017 के चुनाव में भाजपा के CM पद के कैंडिडेट प्रेमकुमार धूमल के हार जाने के बाद जयराम मुख्यमंत्री बने.मुख्यमंत्री 3 महीने पहले भी देवता के पास आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

जयराम ठाकुर मंगलवार शाम तक नई दिल्ली से मंडी स्थित अपने घर तांदी पहुंच सकते हैं.इसके अगले दिन यानि 19 अक्टूबर की सुबह 10 बजे वह थुनाग एसडीएम दफ्तर पहुंचकर अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे.नॉमिनेशन के लिए यह शुभ मुहूर्त जयराम परिवार के पुरोहित ने निकाला है.नामांकन भरने के बाद जयराम ठाकुर कूथाह में जनसभा करेंगे.