Follow Us:

हिमाचल का ये मॉडल इटली में दिखाएगा जलवा, पिता बेचते हैें सब्जी

समाचार फर्स्ट |

कहते है कुछ करने का जज्बा हो तो राह मिल ही जाती है। हिमाचल के कुल्‍लू जिले के बजौरा के रहने वाले बेन ने इस बात को सच साबित किया है। बेन आज फैशन की दुनिया में नाम कमा रहे हैं। इटली के मिलान में विदेशी मॉडल्स के साथ हिमाचल का ये मॉडल भी खूब रंग जमाएगा। जल्द वह फिलीपींस में भी अपने प्रतिभा का हुनर दिखाएंगे। जबकि मुंबई और जयपुर फैशन वीक में भी बेन जलवे दिखा चुके हैं।

फैशन जगत में वह बेन के नाम से प्रसिद्ध बेन का असली नाम महेंद्र चौहान उर्फ पम्मी है। इन दिनों वह पासपोर्ट को लेकर बजौरा स्थित अपने घर पहुंचे हैं। पम्मी एक्टिव मोनाल कल्चरल एसोसिएशन के साथ बतौर अभिनेता जुड़े रहे हैं। दो वर्ष पहले वह मॉडलिंग की दुनिया में अपना कॅरिअर बनाने के लिए दिल्ली गए और कड़ी मेहनत से खुद को टॉप मॉडल के रूप स्थापित किया।

घर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण पम्मी को बचपन से ही कठिनाइयों से गुजरना पड़ा और ये कठिनाइयां उन्हें हर बुरी स्थिति में जीतने का गुर सिखा गईं।

सब्जियां बेचते हैं पिता

बेन के पिता ज्ञान चंद कुल्लू टैक्सी स्टैंड के पास सब्जियों की पनीरी की ओरी बेचते हैं। जबकि माता आशा देवी गृहिणी हैं। पम्मी का कहना है कि रंगमंच ने मुझे खुद पर विश्वास करना सिखाया और उसी की बदौलत मैं कठिन परिस्थितियों से खेलना सीखा और संघर्ष के दिनों में जीत भी गया।

उनका कहना है कि हिमाचल में भी फैशन की दुनिया के नाम पर ठगी का बहुत धंधा चल रहा है। फैशन की दुनिया में भविष्य बनाने के शौकीन युवाओं को टैलेंट हंट के नाम पर बेवकूफ बनाया जा रहा है। उधर, एक्टिव मोनाल कल्चरल एसोसिएशन के अध्यक्ष केहर सिंह ठाकुर का कहना है कि उनका छात्र आज फैशन की दुनिया में नाम कमा रहा है। यह गर्व की बात है।