Follow Us:

प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कभी गंभीर नहीं रही कांग्रेस-भाजपा: AAP

पी.चंद |

हिमाचल आम आदमी पार्टी शिमला संसदीय क्षेत्र के इंचार्ज राकेश चमन आजटा ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर पूर्व की सरकारों पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा कभी-भी प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर गंभीर नहीं रही. आज भी प्रदेश में जो स्वास्थ्य सुविधाएं हैं, वह जनता के लिए नाकाफी हैं. उन्होंने कहा कि बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पाना आम जनता का अधिकार है, लेकिन बावजूद इसके सरकार जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया नहीं करवा पा रही है. उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर आम जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी.

शिमला संसदीय क्षेत्र के इंचार्ज राकेश चमन आजटा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में एक ही बेड पर दो मरीजों का इलाज किया जाता है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में आज भी मरीजों को एंबुलेंस की सुविधा नहीं मिल पाती. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था पर आज तक प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कोई बयान नहीं दिया.

उन्होंने कहा कि सरकार जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता कोई आश्वस्त करना चाहती है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ शिक्षा और रोजगार की व्यवस्था की जाएगी.