Follow Us:

हिमाचल की जनता को ‘कर्ज’ में डुबो रैलियां करने में मशगूल जयराम सरकार: सुरजीत ठाकुर

डेस्क |

जैसे-जैसे हिमाचल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं  वैसे-वैसे ही कांग्रेस-बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है. इसके साथ ही आगामी चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में एक दूसरे को नीचे दिखाने की होड़ लगी हुई है.

इसी कड़ी में  सोलन में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने जमकर प्रदेश की जयराम सरकार पर जुबानी हमले किए.

सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार इन दिनों हिमाचल प्रदेश की जनता को कर्ज के बोझ में डुबोकर रैली आयोजित कर रही है. सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि यदि प्रदेश के विकास के लिए भाजपा सरकार ने कोई विकास किया है तो उसे जनता के सामने रखें कि किस क्षेत्र में उनके द्वारा विकास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आजतक प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस में होड़ लगी रही है कि कौन कितना ज्यादा कर्ज ले सकता है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, लेकिन यह सरकारी कार्यक्रम कम और राजनीतिक रैलियां ज्यादा लग रही हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है.

सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता का पैसा सड़कों पर बहाकर बड़े-बड़े टेंट लगाकर जयराम सरकार रैलियां कर रही है. हिमाचल प्रदेश की जनता को जयराम सरकार ने 21,536 करोड़ रुपए का कर्जा दिया है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से ज्यादा भाजपा 2390 करोड़ का कर्ज ले चुकी है, लेकिन इस कर्जे से कैसे प्रदेश को उबारना है इसका ब्लूप्रिंट सरकार के पास नहीं है.

सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि यदि प्रदेश में आम आदमी पार्टी सत्तासीन होती है तो सबसे पहला काम प्रदेश को कर्ज से उबारने का किया जाएगा. वहीं, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में कार्य किया जा रहा है उसी तर्ज पर हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी विकास करेगी.