Follow Us:

अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस पार्टी: अनुराग ठाकुर

जसबीर कुमार |

गुजरात और हिमाचल में कांग्रेस के चुनावी घोषणाओं पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है. अहमदाबाद दौरे से लौटे अनुराग ने कहा कि पिछले कल ही गुजरात यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामा है. इस पार्टी का सत्ता में आना और वादे पूरा करने तो दूर कांग्रेस अपने अस्तित्व की जंग लड़ रही है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आजादी के अमृत महोत्सव की दोसड़का में आयोजित रैली में के बाद मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रहे थे.

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात आना था लेकिन उससे 1 दिन पहले ही यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष भाजपा में चले गए. चुनावों में लड़ाई तो दूर भ्रष्टाचार में डूबे कांग्रेस के नेता अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.

आजादी के अमृत महोत्सव की रैलियों के जरिए सरकारी फिजूलखर्ची के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है और अच्छे काम को जन-जन तक पहुंचाना चाहिए. यह लोगों के बीच में जाने का एक कार्यक्रम है और एक सफल कार्यक्रम के रूप में चल रहा है. पुरानी पेंशन बहाली और कर्मचारियों के प्रदेश भर में हो रहे प्रदर्शन को लेकर केंद्रीय मंत्रियों और विधायकों ने कहा कि इसे लेकर मुख्यमंत्री के जवाब दे सकते हैं.