Follow Us:

भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रंजीत किरण को जीताने के लिए प्रचार में उतरेंगे पूर्व मुख्यमंत्री धूमल

जसबीर कुमार |

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह पूर्व सैनिक के रण को जीतने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल खुद मोर्चा संभालेंगे आने वाली 28 और 29 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्र के 6 सेक्टर में बनाए गए भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करेंगे और इस दौरान जनता को संबोधित भी करेंगे.  प्रेम कुमार धूमल के विधानसभा चुनाव से हटने के बाद उनका यह पहला दौरा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का होगा.

जानकारी देते हुए भाजपा मंडल मंत्री पवन शर्मा और मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल 28 अक्टूबर को टोनी देवी ,कुठेड़ा ओर चबूतरा 29 को कक्कड़, सुजानपुर और चौरी में बनाए गए भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम प्रातः 11:00 बजे दोपहर 1:00 बजे और शाम 4:00 बजे निर्धारित किए गए हैं.

बताते चलें कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रंजीत सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चुनाव मैदान में उतारा है और उनकी जीत को कामयाब बनाने के लिए खुद दोनों भाजपा नेताओं ने कमान संभाल ली है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भाजपा उम्मीदवार के नॉमिनेशन के दिन सुजानपुर में पहुंचे थे और एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था केंद्रीय मंत्री के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री खुद भाजपा उम्मीदवार की जीत को कामयाब बनाने के लिए चुनावी रण में उतर आए हैं. इस दौरान 28 और 29 अक्टूबर को 2 दिन वह उनका प्रचार प्रसार करेंगे. भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करेंगे और यहां पर उपस्थित जनसभा को भी संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए एक संदेश जनता को दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के तमाम भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के चुनाव प्रचार में उतरने का इंतजार कर रहे हैं उनके निर्धारित कार्यक्रमों में अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्ता विधानसभा क्षेत्र की जनता उपस्थित होगी.