Follow Us:

कांग्रेस महिला सम्मेलन में उमड़ी भीड़ देख बौखलाहट में हैं बीजेपी नेता: इंद्रदत्त लखनपाल

जसबीर कुमार |

बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जनसंपर्क अभियान के दौरान रविवार को ग्राम पंचायत नंनावा मे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिझड़ी ताल स्टेडियम में कांग्रेस के महिला सम्मेलन में उमड़ी महिलाओं की भीड़ को देखकर बीजेपी के नेता बौखलाहट में हैं.  लखनपाल ने कहा कि इस बौखलाहट में अब सोमवार को बीजेपी महिला सम्मेलन मे भीड़ जुटाने के किए कॉलेज के छात्र व छात्राओं को उनकी कक्षाओं में जा जाकर दबाब बनाकर इक्क्ठा करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा यदि प्रदेश मे सरकार होते हुए बीजेपी के नेताओं ने बड़सर मे विकास करवाने के प्रयास किए होते और बुरे वक़्त मे बड़सर की जनता के सुख दुख मे साथ दिया होता तो आज उन्हें ये नौबत नहीं आती कि अपने सम्मेलनों मे लोगों को जबरदस्ती बुलाना पड़ रहा.

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने देश के हर वर्ग को झूठे बादे कर ठगा ही नहीं बल्कि देश को आर्थिक मंदी की तरफ धकेलने का काम भी किया है! विधायक लखनपाल ने कहा कि बड़सर मे जितने भी सरकारी संस्थान व सड़कों का निर्माण हुआ है बह सब कांग्रेस सरकार की देंन है, मैने विधायक प्राथमिकता के आधार पर जो काम स्वीकृत करवाए बीजेपी के नेताओं ने उन पर भी अपने नाम की पट्टीकायें लगाने का काम किया है.

लखनपाल ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले दस ग्राटियाँ दी है! सरकार बनने के बाद कांग्रेस जनता को महंगाई से निजात दिलाने के लिए 300 यूनिट बिजली मुफ्त तथा हर 18 साल से ऊपर की महिलाओं को 1500 प्रतिमाह देने की गरंटी दी है! विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ननावां व कोटला मे दो अलग अलग सामुदायिक भवनों का उद्धघाटन किया.

लखनपाल बोले कि बीजेपी अब सता से बाहर जाने बाली है इसके लिए प्रदेश की जनता चुनावों का इंतजार कर रही है. पांच साल तक बीजेपी ने प्रदेश व देश की जनता के साथ जो व्यवहार किया उसका बदला जनता बीजेपी को सता से बाहर करके देगी.