Follow Us:

स्‍मृति ईरानी ने हमीरपुर में महिलाओं में भरा चुनावी जोश, कांग्रेस पर भी जमकर बोला हमला

जसबीर कुमार |

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हमीरपुर में महिला सम्‍मेलन के जरिये चुनावी हुंकार भरी. स्‍मृति ने महिलाओं को भाजपा सरकार की योजनाएं बताईं व चुनाव के लिए जोश भरा. स्मृति ईरानी ने कहा भाजपा एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है, जिसमें महिलाओं को पूरा मान सम्मान मिलता है. उन्होंने कहा अनुराग ठाकुर महिलाओं का मान सम्मान करना नहीं भूलते हैं. राष्ट्रीय नेतृत्व हर छोटे कार्यकर्ता के साथ है. झाड़ू वालों की दुकान बंद हो गई है. उन्होंने कहा राहुल गांधी देश में कांग्रेस को नेतृत्व नहीं दे पाए तो हिमाचल में कांग्रेस को क्या जीत दिला पाएंगे.

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने ऐसे संगठनों का समर्थन किया, जो कि भारत के टुकडे़ टुकड़े होते देखना चाहते हैं. कांग्रेस पार्टी ने देश की सेना की काबिलियत पर प्रश्न चिन्ह लगाया है. ऐसी पार्टी के साथ हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने जा रहा है. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी में यात्रा करने वाले प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.

स्‍मृति ईरानी ने कहा कांग्रेस ने पीने के पानी पर भी राजनीति की है. उन्होंने कहा कि डब्बल इंजन के साथ तीसरा इंजन लगाओ और भाजपा की सरकार बनने में कोई कसर न छोड़ें.

स्‍मृति ने अमेठी में कांग्रेस का किला किया था ध्वस्त: अनुराग ठाकुर…rani

अनुराग ठाकुर ने कहा स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस के किले को जीतकर राहुल गांधी दूसरे क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए विवश किया है. उन्होंने कहा अमेठी में भाजपा को मजबूत बनाने में अहम योगदान दिया है. उन्होंने कहा केंद्र की मोदी सरकार ने जनता के हितों के लिए बेहतर योजनाएं व सुविधाएं प्रदान की हैं.