Follow Us:

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह का शक्ति प्रदर्शन, जन आशीर्वाद सम्मेलन से बजाया चुनावी बिगुल

|

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने आज कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के मशोबरा में जन आशीर्वाद सम्मेलन से विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी बिगुल बजा दिया हैं. अनिरुद्ध सिंह ने आज शिमला से मशोबरा तक अपने समर्थकों सहित एक रैली निकाली और एक जन सम्मेलन में भाग लिया. उन्होंने इस सम्मेलन को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक शुरुआत कहा और कॉंग्रेस की जीत का दावा किया.

कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक बने अनिरुद्ध सिंह ने आज एक जन आशीर्वाद सम्मेलन में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फिर से चुनावी बिगुल फूंका. उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनावों की शुरुआत होने जा रही है और आज मशोबरा में आयोजित जन आशीर्वाद सम्मेलन में जिस प्रकार से लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है. उससे यह तय हो गया है की हिमाचल में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का मिशन रिपीट या रिवाज बदलने का दावा जोश जोश में कही गई बात है जो की पूरी नहीं होने वाली. अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के बारे में कहा कि ऐसे नेताओं से कांग्रेस को अधिक फर्क नहीं पड़ेगा और भाजपा का विकास का दावा भी खोखला है और आज के युवा सब जानते है. उन्होंने कहा कि कसुम्पटी से जन आशीर्वाद उनके साथ पिछले 18 सालों से बना हुआ है.