Follow Us:

अपने कुनबे को संभाले कांग्रेस, हिमाचल में फिर सरकार बना इतिहास रचेगी बीजेपी: अनुराग ठाकुर

जसबीर कुमार |

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने भोटा में टैक्सी पार्किंग का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा भी चाहती है कि हिमाचल में जल्द से जल्द चुनाव आचार संहिता लागू की जाए . ताकि चुनावों को प्रॉपर ढंग से लड़ने और जीतने का काम शुरू हो सके. उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से चुनाव आचार संहिता चाहे आज लगे या कल पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है और इस बार पार्टी दोबारा से सरकार बनाकर हिमाचल में इतिहास रचेगी.

कांग्रेस अपने कुनबे को संभाले जिस ढंग से पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के चार वर्किंग प्रेसिडेंट में से दो कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं उससे साफ है कि कांग्रे

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की हालत आज डूबते जहाज जैसी हो चुकी है.  उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि गोवा में कांग्रेस के 10 में से 8 विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं. वहीं, उनकी राजस्थान में भी पार्टी की आंतरिक लड़ाई खुलकर देश के सामने आई है जो पार्टी अपना अध्यक्ष तक सही ढंग से नहीं चुन पा रही है वह देश और प्रदेश को क्या संभालेगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा विकास के नाम पर लोगों से वोट मांगेगी जबकि कांग्रेस के पास जनता के बीच जाने के लिए मुद्दे तक नहीं है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल में चाहे राष्ट्रीय स्तर के संस्थान खोलने की बात हो या फिर स्थानीय सुविधाएं लोगों को उपलब्ध करवाने की बात भाजपा हर जगह काम लोगों को सुविधा देने के लिए उसके साथ खड़ी है नाग ने नगर पंचायत गुटको पार्किंग का निर्माण करने के लिए बधाई दी और कहा कि इसके बन जाने से लोगों को यहां काफी सुविधा मिलेगी.

उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही इस पार्किंग का पहली मंजिल भी तैयार होकर लोगों को समर्पित कर दी जाएगी इस मौके पर पूर्व विधायक एवं जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा नगर पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष पार्षद व अन्य लोग मौजूद रहे.