Follow Us:

कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से बना रही सरकार, भाजपा ने चला रखी हैं झूठ की यूनिवर्सिटी: राजीव शुक्ला

पी.चंद |

भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर झूठे वादों का आरोप लगा रहें हैं और सरकार बनाने का दावा कर रहें हैं. कांग्रेस के हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला ने शिमला में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने जा रही हैं जनता ने बीजेपी की सत्ता को उखाड़ने का मन बना लिया हैं.

राजीव शुक्ला ने कहा की कांग्रेस फीडबैक के आधार पर दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैं. सिरमौर में प्रियंका की रैली में लोगों का सैलाब उमड़ा. लोग कांग्रेस को चुनने का मन बना लिया है. पांच साल में सरकार ने कोई काम नहीं किया. 5 रूपये के काम में 50 की पब्लिसिटी की जा रही हैं. सरकार ने काम किया नहीं अब झूठा प्रचार कर रहें हैं. शुक्ला ने कहा कि हिमाचल का हर आदमी कर्ज में डूबा हैं.

प्रधानमंत्री ने भी मान लिया की हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि स्विट्ज़रलैंड जैसी खूबसूरती हिमाचल में हैं यहां टूरिज्म व धार्मिक पर्यटन की अपार सम्भावनाये हैं. अब झूठे वादों की सरकार को सबक सिखाने का अवसर लोगों के पास हैं. कांग्रेस ने जो भी वादे किए हैं वह पूरे किए जायेंगे. उन्होंने कहा कि ओपीएस समझौते पर बीजेपी सरकार ने हस्ताक्षर करें आज झूठा प्रचार कर रहें हैं. भाजपा ने झूठ की यूनिवर्सिटी चला रखी हैं. लोग सुबह उठ कर मंत्र जाप करते हैं लेकिन बीजेपी कांग्रेस को गाली देना शुरू करती हैं.