Follow Us:

GS बाली के विकास मॉडल पर आगे बढ़ेगा नगरोटा, RS बाली बोले- 5 साल में थम गया यहां विकास का पहिया

डेस्क |

कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ने विधानसभा चुनाव को रोजगार और विकास के मुद्दे पर निर्णायक मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है. वह इधर- उधर की बात न कर सीधे जन सरोकार और नगरोटा के बुलंद भविष्य की बात कर रहे हैं. अपने इस अंदाज से बाली मतदाताओं को खूब प्रभावित कर रहे हैं. वह अपने पिता एवं कद्दावर कांग्रेस नेता जीएस बाली के विकास मॉडल को लागू करने की बात कर रहे हैं. हालांकि विरोधी उन पर व्यक्तिगत छींटाकशी कर रहे हैं, लेकिन बाली इसकी परवाह किए बिना अपना चुनाव प्रचार केवल रोजगार और विकास पर केंद्रित किए हुए हैं.
 
आरएस बाली ने अपनी जनसभाओं में बढ़ती बेरोजगारी पर प्रहार करते हुए रोजगार को अपनी प्राथमिकता बताया तथा विधानसभा क्षेत्र के पांच हजार युवाओं को रोजगार देने का भरोसा दिलाया . यही वजह है कि बड़ी संख्या मे युवा उनसे जुड़ते नजर आ रहे हैं.
 
रघुबीर बाली ने बुधवार को ग्राम पंचायत ठारू, कवाड़ी और चाहड़ी में दर्जन भर जनसभाओं में लोगों से संवाद करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में नगरोटा का विकास रुक गया है. विकास और रोजगार के नाम पर इस क्षेत्र में कुछ नहीं हो पाया, उल्टा बेरोजगारों की कतार में इजाफा हो गया, जो सबसे ज्यादा चिंता का विषय है. आरएस  बाली ने कहा कि लोगों को महंगाई से राहत प्रदान करने के लिए प्रत्येक बालिग महिला को हर महीने पंद्रह सौ रुपए दिए जाएंगे. साथ ही लोगों की आमदनी मे इजाफा करने के लिए स्वरोजगार और नौकरी के लाखों अवसर सृजित किए जाएंगे.
उन्होंने कहा कि इलेक्शन के दौरान चंद लोग रोजगार, ओल्ड पेंशन और विकास की बात न करके केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इन्हें नगरोटा के आमजन के विकास से कोई सरोकार नहीं.