Follow Us:

आधे-अधूरे AIIMS का उद्घाटन करने आ रहे PM मोदी, रैली का विरोध करेगी कांग्रेस: बंबर ठाकुर

डेस्क |

बिलासपु सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम बिलासपुर जरूर आएं, लेकिन आधे-अधूरे एम्स का उद्घाटन न करें. उन्होंने कहा कि यहां पर न ही अभी ओटी है और न ही ब्लड बैंक है. इसके अलावा भी कई अन्य सुविधाओं का अभाव है. बावजूद इसके भाजपा नेता पीएम से जल्दबाजी में चुनावों से पहले एम्स का उद्घाटन करवा रहे हैं. जिसका विरोध कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी की रैली के दौरान किया जाएगा.

रविवार को बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत है, लेकिन यहां आने पर प्रधानमंत्री बिलासपुर और प्रदेश को कोई बड़ा पैकेज देकर जाएं तो बात बनेगी. अन्यथा सरकारी खजाने का ही इस रैली से दुरुपयोग होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व यहां के लिए बड़ा औद्योगिक क्षेत्र पीएम से मांग सकता है, जिसका लाभ जनता को मिलेगा. उन्होंने कहा कि यदि यह रैली केवल मात्र जुमलेबाजी के लिए हुई तो सिर्फ सरकारी व आम जनता के पैसे की बर्बादी होगी.

उन्होंने कहा कि पांच अक्तूबर को कांग्रेस भी विरोध रैली निकालेगी जिसकी अनुमति प्रशासन से मांगी है. यदि प्रशासन की ओर से यह अनुमति नहीं दी जाती है तो वह अन्य स्थान पर विरोध रैली करेंगे. बंबर ठाकुर ने कहा कि एम्स के नाम पर भाजपा बिलासपुर सहित हिमाचल की जनता को मूर्ख बना रही है.