Follow Us:

नगरोटा विधायक फर्जी फेसबुक ID से कर रहे झूठा प्रचार: RS बाली 

डेस्क |

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने नगरोटा बंगवा में शनिवार को ओबीसी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने नगरोटा विधानसभा के विधायक अरुण कुमार कूका पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने महिला से छेड़छाड़ मामले में विधायक अरुण कुमार कूका पर झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया. आरएस बाली ने कहा, कि पुलिस को इस मामले में सभी के कॉल रिकॉर्ड्स निकाल कर एक हफ्ते के अंदर कार्रवाई कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए. हम उस महिला के साथ खड़े हैं.

इतना ही आरएस बाली बोले, कि पीड़ित महिला से छेड़खानी के आरोपी भुट्टा की तस्वीरें विधायक कूका के साथ सार्वजनिक तौर पर वायरल हो रही हैं. लेकिन फिर भी हम इस मामले पर ज्यादा बात नहीं करेंगे क्यूकि विधायक के साथ फोटो कोई भी खिंचवा सकता है. आरएस बोले कि भुट्टा नाम का शख्स कांग्रेस पार्टी का नहीं है लेकिन जिस भी पार्टी का है उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

आरएस बाली ने कहा कि खुद नगरोटा विधायक अरुण कुमार कूका ने माना है कि उनके कार्यकाल में नशे का कारोबार बढ़ा है. इस मुद्दे को उठाते हुए आरएस बाली ने नगरोटा की जनता से वादा किया कि उनकी सरकार आते ही सबसे पहले रिहैविटेशन सेंटर खोलेंगे और पूरे विधानसभा क्षेत्र को नशामुक्त करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि नशे को लेकर कांग्रेस संवेदनशील है और नगरोटा में नशे का जहर घोलने वालों के खिलाफ कांग्रेस सख्त कार्रवाई करेगी.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि उन्हें व्याविचार का सर्टिफिकेट लेने की किसी से जरूरत नहीं है. किस का कैसा व्याविचार है आज ये नगरोटा बगवां की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि यहां के विधायक ने ये वादा किया था कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र में आलू चिप्स बनाने की फैक्ट्री खोलेंगे, लेकिन उनका ये वादा भी हवा-हवाई हो गया. विधायक ने आज तक यहां की जनता को बरगलाने के अलावा कुछ नहीं किया. वहीं इस विधानसभा क्षेत्र के विकास की बात की जाए तो ये तो उनके लिए दूर की कौड़ी साबित हुआ है.

आरएस बाली ने कहा, कि विकास पुरुष जीएस बाली को ये खुले मंच से बाहरी व्यक्ति करार दे रहे हैं, लेकिन वह ये भूल गए हैं कि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास में जीएस बाली का योगदान अविस्मरणीय है जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता और वह नगरोटा में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा हुआ है. उन्होंने कहा कि विधायक अरुण मेहरा फेक फेसबुक आईडी बनाकर झूठ का प्रचार कर रहें हैं.