Follow Us:

भलेई माता मंदिर में RS बाली ने नवाया शीश, ‘रोजगार संघर्ष यात्रा’ को सफल बनाने की कामना

डेस्क |

चंबा के भटियात में भलेई माता मंदिर में आरएस बाली ने पूजा अर्चना की. आरएस बाली ने माता के मंदिर मे शीश नवा कर आशिर्वाद लिया. आरएस बाली ने रोजगार संघर्ष यात्रा को सफल बनाने की कामना भी की. इस मौके पर माता के मंदिर में RS बाली के साथ मौजूद हजारों लोगों ने माथा टेका और प्रसाद ग्रहण कर आगे की यात्रा शुरू की.

रोजगार संघर्ष यात्रा के तीसरे दिन RS बाली का काफिला सड़क मार्ग के जरिए आगे बढ़ रहा है. ऐसे में ये यात्रा जब भटियात पहुंचा तो वहां आरएस बाली का जोरदार स्वागत किया गया. गाजे बाजों के साथ भारी संख्या में लोग भटियात में आरएस बाली का इंतजार कर रहे थे. यहां पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप पठानिया ने आरएस बाली का स्वागत किया. इस मौके पर आरएस बाली ने एक बार फिर रोजगार संघर्ष यात्रा जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, सोनिया गांधी जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए.

उन्होंने कहा श्री राहुल गांधी जी की सोच को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं. आरएस बाली बोले बेरोजगारों की पीढ़ा, माता पिता की पीढ़ा को देखते हुए कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा आज एक ट्रेन रोजगार की ओर निकल चुकी है जो इस पर सवार हो जाएगा वो आगे निकल जाएगा और जो नहीं सवार होगा वह रह जाएगा. आरएस बाली ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इस दमनकारी सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया. साथ ही उन्होंने कहा देश और प्रदेश के विकास की हर एक ईंट पर कांग्रेस पार्टी का नाम लिखा है.