Follow Us:

RS बाली ने निकाली विशाल रैली, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंजयमान हुआ समूचा विधानसभा क्षेत्र

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. वहीं 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गजों ने पूरी ताकत झोंक रखी है. इसी कड़ी में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ने नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. वहां पहुंचने पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं व जनता ने आरएस बाली का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान आरएस बाली के समर्थकों ने एक विशाल बाइक रैली का आयोजन किया. जिसमें भारी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. इस रैली के दौरान आरएस बाली के प्रति युवाओं में जोश देखते ही बन रहा था. समूचा विधानसभा क्षेत्र इस दौरान आरएस बाली कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंजयमान हो गया था.

 

वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में प्रदेश व देश में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम सीमा पर रही है. युवा रोजगार के लिए ठोकरें खा रहे हैं. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस राज को याद कर रही है कि जब उन दिनों में हर वर्ग खुशहाल हुआ करता था. लेकिन भाजपा ने अच्छे दिन आएंगे कहकर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम किया है.

आरएस बाली ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में नगरोटा का विकास रुक गया है. विकास और रोजगार के नाम पर इस क्षेत्र में कुछ नहीं हो पाया, उल्टा बेरोजगारों की कतार में इजाफा हो गया, जो सबसे ज्यादा चिंता का विषय है. आरएस बाली ने कहा कि लोगों को महंगाई से राहत प्रदान करने के लिए प्रत्येक बालिग महिला को हर महीने पंद्रह सौ रुपए दिए जाएंगे. साथ ही लोगों की आमदनी मे इजाफा करने के लिए स्वरोजगार और नौकरी के लाखों अवसर सृजित किए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि इलेक्शन के दौरान चंद लोग रोजगार, ओल्ड पेंशन और विकास की बात न करके केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इन्हें नगरोटा के आमजन के विकास से कोई सरोकार नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार आएगी. वैसे ही कैबिनेट की पहली बैठक में कांग्रेस की पहली गारंटी OPS को बहाल कर दिया जाएगा और जैसे ही दिल्ली केंद्र में कांग्रेस सरकार बनेगी. पहले ही दिन अग्निवीर योजना को भंग कर दिया जाएगा. ताकि फौज में जाने वाला युवा वैसे ही जाए जैसे पहले जाया करते थे.