Follow Us:

रोजगार संघर्ष यात्रा के जरिए RS बाली का हल्ला बोल, सड़कों पर उतरे हजारों लोग, पूरे कांगड़ा में बदलाव की लहर

डेस्क |

रोजगार संघर्ष यात्रा के दूसरे दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली नूरपुर, जसूर, इंदौरा और रैहन के बाद ज्वाली पहुंचे. जहां पर युवाओं ने आरएस बाली के साथ मशाल यात्रा निकाली. इस दौरान वहां मौजूद युवाओं ने आरएस बाली का जोरदार स्वागत किया. यहां मशाल जुलूस के जरिए युवाओं में जयराम सरकार के प्रति भारी रोष देखने को मिला.

इस दौरान युवाओं ने कहा कि नौकरी न पाने पर वह सरकार से हताश और मजबूर हैं. इसके साथ ही युवाओं ने कहा कि प्रदेश की युवा ब्रिगेड आरएस बाली की इस रोजगार संघर्ष यात्रा में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. नौजवानों की अनदेखी का खामियाजा अब भाजपा सरकार को आगामी विधानसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा. मशाल जुलूस के साथ ही रोजगार संघर्ष यात्रा का दूसरे चरण का समापन हो गया और आरएस बाली का काफिला भारी हुजूम के साथ वापस नूरपुर की ओर निकल पड़ा.

आपको बता दें कि इस यात्रा के दूसरे दिन आरएस बाली ढोल-नगाड़ों, बैंड-बाजों और कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़ते रहे. वहीं, इस यात्रा को लेकर युवाओं में भी भारी जोश और जुनून देखने को मिला. इसके साथ ही रैली में महिलाओं का भारी समर्थन भी आरएस बाली को मिलता देखने को मिला.

आरएस बाली  इस संघर्ष यात्रा को आगे बढ़ाने में अग्रसर हैं. अब ये यात्रा जवाली से होते हुए नूरपुर पहुंचेगी. जहां पर इस यात्रा का रात्रि विश्राम होगा. इसके बाद ये संघर्ष यात्रा रविवार सुबह यानी 11 सितंबर को नूरपुर से बनीखेत, चंबा और उसके बाद 12 सितंबर को चंबा से नगरोटा बगवां वापस लौटेगी.