Follow Us:

सुक्खू और राणा 21 को भरेंगे नामांकन, 20 को लखनपाल दायर करेंगे नॉमिनेशन

जसबीर कुमार |

जिला हमीरपुर में कांग्रेस के बड़े चेहरे हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू और कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा 21 अक्टूबर को नामांकन पत्र भरने वाले है. 4 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस ने प्रत्याशी लगभग तय कर लिए हैं.

हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश ठाकुर ने बताया कि हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू 21 अक्टूबर को नामांकन पत्र भरेंगे। हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा भी 21 अक्टूबर को ही नामांकन पत्र दायर करेंगे और बड़सर से कांग्रेसी विधायक इंद्र दत्त लखन पाल 20 अक्टूबर को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू 21 अक्टूबर सुबह 11 बजे के करीब नॉमिनेशन दाखिल करने वाले है और अपने विधानसभा क्षेत्र में एक बड़े राजनीतिक कार्यक्रम का भी आयोजन करेंगे. हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा 21 अक्टूबर को 12 बजे के करीब नामांकन पत्र भरने वाले है। इसके अलावा बड़सर से कांग्रेसी विधायक इंद्र दत्त लखन पाल 20 अक्टूबर को 12:30 बजे के करीब नामांकन पत्र भरेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी सूत्रों की माने तो भोरंज विधानसभा क्षेत्र से सुरेश कुमार पर फिर पार्टी हाईकमान ने विश्वास जताया है और टिकट की सूची के साथ ही उनके नाम का औपचारिक ऐलान हो जाएगा. वह 23 अक्टूबर को नामांकन पत्र दायर करेंगे.