Follow Us:

हमीरपुर: प्राइवेट स्कूल ने छात्र को दी थर्ड डिग्री, 4 दिन बाद पुलिस एक्टिव

नवनीत बत्ता |

प्राइवेट स्कूलों में शिक्षक बच्चों के साथ किस तरह पेश आते हैं, ये उस वक़्त पता चला जब नवमी क्लास के बच्चे को बेवजह बुरी तरह पीटा गया। जी हां, मामला बड़सर के सेवन स्टार इंटरनेशनल स्कूल बणी का है जहां एक स्कूल एमडी ने नवमी के छात्र को बुरी तरह पीटा और एक वाइपर युवक की पीठ पर तोड़ डाला।

इसी कड़ी में सोमवार को एसपी हमीरपुर स्कूल पहुंचे और बड़सर पुलिस को लताड़ लगाने के साथ-साथ एमडी संदीप कंवर को तलब किया। एसपी ने स्कूल में जाकर खुद इस बारे में बातचीत की और जल्द आगामी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस बारे में जुवेनायल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था लेकिन 4 दिन तक बड़सर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

क्या है मामला…

दरअसल, शुक्रवार को स्कूल के एक नवमी कक्षा के छात्र को एमडी संदीप कंवर ने बुरी तरह पीटा था। एमडी की इस मार से युवके के गले, पीठ, टांग और गुप्तांग में गहरी चोटे आईं। लेकिन अपना गुस्सा निकालने के बाद एमडी ने बकायदा युवक की तेल मालिश भी करवाई। यहां तक कि छात्र से इस बारे में कुछ भी बताने को भी मना किया गया और कई दिन प्रिंसिपल ऑफिस में रखा गया।

वीडियो में युवक कहता है कि किसी छात्र ने स्कूल में गाली-गलोच किया, जिसका परिणाम मुझे भुगतना पड़ा। इसके बाद जब उसने घर वालों को बताया तो उन्होंने बड़सर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन 4 दिन तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद एसपी को सारे मामले से अवगत करवाया गया और आज एसपी ने खुद यहां का दौरा किया।