Follow Us:

महिला की दबंगई, बीच सड़क कार से निकाला डंडा-ट्रक ड्राइवर पर झपटीं!

नवनीत बत्ता |

मनाली-चंडीगढ़ हाईवे पर बिलासपुर के पास एक महिला ने बीच सड़क दबंगई दिखाई। यहां महिला ने एक ट्रक को बीच सड़क रोका और कार से डंडा निकालकर ड्राइवर पर झपट पड़ीं। हालांकि, स्थानीय लोगों ने उन्हें लड़ने से रोका, लेकिन महिला ने जाते-जाते भी ड्राइवर को धमकी दे दी।

दरअसल, बिलासपुर में भेडली नामक स्थान पर लगे प्राकृतिक जलस्रोत नलकूप पर पानी भरने और वाहनों को धोने के लिए वाहन चालक अपने वाहनों को आए दिन बीच सड़क में खड़ा कर देते हैं। इससे जाम की स्थिति उत्पन्न होने के साथ ही यहां पर वाहन चालकों के बीच तू-तू मैं-मैं होना आम बात हो गई है।

इसी कड़ी में अब एक कार चालक कार को खड़ी करके नलकूप से पानी भर रहा था कि इतने में पीछे से आ रहे कैंटर चालक ने जैसे ही अपने वाहन को कार से आगे निकालना चाहा तो सामने से आ रही बाइक को बचाते समय कार के साइड ग्लास को हल्की टक्कर लग गई। इस बात की परवाह न करते हुए कैंटर चालक निकल गया, परंतु कार चालक ने कैंटर को जामली के पास रोक लिया।

कार से महिला उतरी और दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक शुरू हो हुई और देखते ही देखते महिला ने कार में से डंडा निकाल लिया। कम से कम आधे घंटे तक सड़क पर महिला और कैंटर चालक के बीच बहस होती रही और इस दौरान महिला ने कई बार ड्राइवर को डंडे से कूरा। आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझा-बुझाकर दोनों को अपनी-अपनी दिशा की ओर रवाना किया।