Follow Us:

हिमाचल के बॉक्सर आशीष ने वन साइडेड जीता मैच, टीम को दिलाई बढ़त

डेस्क |

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग में हिमाचल से संबंध रखने वाले खिलाड़ी आशीष ने शानदार प्रदर्शन किया। अपने पहले मैच में उन्होंने दूसरे खिलाड़ी को बुरी तरह पछाड़ा और मैच अपनी टीम के नाम किया। मंडी के सुंदरनगर के रहने वाले आशीष चौधरी गुजरात जायंट्स की टीम में है और उनकी टीम से मैच खेल रहे हैं। उनकी जीत के साथ ही उनके गांव में भी खुशी का माहौल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष चौधरी ने मुकाबले में ओडिसा वॉरियर्स के नीलकमल को 5-0 से पटका है। बिग बाउट बॉक्सिंग लीग में ये मैच गुजरात जायंट्स बनाम उड़ीसा वॉरियर्स के बीच खेला गया। एक अन्य मुकाबले में गुजरात जायंट्स की ओर से खेलते हुए अमित पंघाल ने उड़ीसा वॉरियर्स के विदेशी खिलाडी जसुर्वेक को 5-0 से हराया। इस तरह गुजरात जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन कर उड़ीसा वारियर्स को 5-2 से मात दे अगले दौर में प्रवेश किया।

याद रहे कि IPL और प्रो-कबड्डी लीगकी तर्ज पर बिग बाउट बॉक्सिंग लीग भारत में पहली बार आयोजित की जा रही है। इसमें देश की 6 टीमें भाग ले रही हैं। लीग में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा विदेशी बॉक्सर भी अपना दम-खम दिखा रहे है। 6 बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम एनसीआर पंजाब रॉयल्स टीम की ओर से खेल रही है तो हिमाचल के एक मात्र खिलाड़ी आशीष चौधरी गुजरात जायंट्स की तरफ से खेल अपना दम दिखा रहे हैं।