Follow Us:

फिर बिगड़े मुख्यमंत्री के PSO बलवंत कुमार!, महिला से मारपीट का मामला दर्ज

डेस्क |

कुल्लू में अधिकारियों को बीच हुए थप्पड़ कांड के दौरान चर्चा में आए मुख्यमंत्री के पीएसओ बलवंत कुमार एक बार फिर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि अब उनके खिलाफ कुल्लू को औट थाना में महिला के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में शनिवार को ही मामला दर्ज हो चुका है लेकिन मीडिया की सुर्खियों में रविवार से बलवंत कुमार का नाम फिर आने लगा।

बुजुर्ग महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर पीएसओ बलवंत कुमार पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उनके अनुसार महिला की शिकायत पर बलवंत कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 और 506 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।

शिकायत में ये आया सामने

पुलिस थाना औट में दी गई शिकायत के मुताबिक, 25 मार्च को 12:30 बजे जब वह अपनी जमीन पर काम कर रही थी। तब बलवंत कुमार महिला की जमीन पर जेसीबी एलएनटी चलाने लगा। इसे लेकर जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह महिला के साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगा। यहीं नहीं, बलवंत कुमार ने महिला का रास्ता रोका और महिला के साथ मारपीट करने लगा। जब उसका बेटा राजेंद्र कुमार बचाने के लिए आया तो बलवंत ने उसके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी।

पहले भी हो चुका है थप्पड़ कांड

बता दें कि कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड के बाद बलवंत सिंह काफी सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उन्होंने कुल्लू के तत्कालीन एसपी गौरव सिंह को लात मारी थी। इसके बाद उन्हें कुछ समय के लिए निलंबित भी कर दिया गया था। वर्तमान में बलवंत कुमार हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पीएसओ हैं।