Follow Us:

RS बाली ने पत्रकारों को बांटे मास्क-सैनेटाइज़र, कहा- महामारी से बचाव के लिए सभी आएं आगे

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए सभी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव रघुबीर सिंह बाली ने पत्रकारों को कोरोना वारियर्स मानते हुए सैनेटाइजर और मास्क वितरित किये। RS बाली ने नगरोटा बगवां और धर्मशाला, कांगड़ा के पत्रकारों को सैनेटाइजर और मास्क दिए।

इस दौरान बाली ने कहा कि पत्रकार भी पहली पंक्ति में खड़े होकर कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ रहे हैं और हर दिन की खबरों से लोगों को रूबरू करवा रहे हैं। पत्रकार भी अपनी जान जोखिम में डाल कर समाज के लिए काम कर रहे हैं। सभी सामाजिक दूरी का उचित पालन करें और समय-समय पर हाथों को धोते रहें। जब घरों से बाहर जरूरी सामान के लिए निकलें तो मास्क का उपयोग करें ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।

कोरोना काल के दौरान RS बाली लगातार इस प्रयास में है कि लोगों को सभी सुविधाएं मिल सकें और इसके लिए वह सरकार के समक्ष भी प्रदेश की जनता की आवाज को उठाते रहे हैं। इस समय प्रदेश की स्थिति अच्छी नहीं है। अचानक ही कोरोना के मामले सामने आने से लोग सख्ते में है ऐसे में लोगों को जागरूक रह कर घरों में रहना चाहिए। वहीं, पत्रकारों ने दिल से RS बाली का धन्यवाद किया और कहा कि पहली बार किसी ने पत्रकारों के बारे में सोचा है।