Follow Us:

बीच रास्ते बस रोककर HRTC ड्राइवर को जड़े थप्पड़, कंडक्टर की वर्दी फाड़ी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

शिमला-धर्मशाला रूट पर जा रहे एक ड्राइवर और कंडक्टर के साथ घागस में कुछ लोगों ने मारपीट की है। इस सदंर्भ में कंडक्टर वीरेंद्र कुमार ने घुमारवीं थाने में शिकायत दर्ज भी करवाई है। शिकायत में कंडक्टर का आरोप है कि जब घागस के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने बस रोककर ड्राइवर को थप्पड़ ज़ड़ दिया, जब वे उन्हें रोकने के लिए गया तो बदमाशों ने भी उसे भी मारा और उसकी वर्दी को भी फाड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद से सभी लोग मौके से फ़रार हो गए और चालक अपनी बस लेकर रूट में चलने लगा। वहीं, बताया जा रहा है कि किसी स्थानीय यात्री ने ड्राइवर को बस रोकने के लिए हाथ दिया और उसने बस नहीं रोकी। जब स्थानीय लोगों ने उसका पीछा करके रोका तो वे आपस में उलझ पड़े। इतने में मारपीट शुरू हो गई औऱ स्थानीय लोगों ने ऑन ड्यूटी ड्राइवर-कंडक्टर के साथ मारपीट की।

हालांकि, पुलिस ने अभी तक केवल एक ही पक्ष का बयान हासिल किया है और मारपीट करने वाले लोगों की तलाश जारी है। SP बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि वीरेंद्र कुमार की शिकायत के आधार पर थाना बरमाणा में भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 504 और 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।