Follow Us:

हमीरपुर: मदद के आगे आ रही सामाजिक संस्थाएं, पुष्पेंद्र फैन क्लब ने दान दी एंबुलेंस

जसबीर |

कोविड माहमारी के दौरान मरीजों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसके लिए सामाजिक संस्थाएं भी बढ़चढ़ कर आगे आ रही हैं। हमीरपुर में भी डॉ पुष्पेन्द्र वर्मा फैन क्लब संस्था के द्वारा पिछले डेढ़ साल से कोविड काल में दिन रात कोविड माहमारी से निपटने के लिए जुटी हुई है। इसी कडी में आज हमीरपुर के गांधी चौक पर इस क्लब हमीरपुर के द्वारा स्वास्थ्य विभाग एंबुलेस भेंट की। संस्था के द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है जिसे डायल कर कोविड मरीज कभी भी सेवाएं ले सकते है।

संस्था के अध्यक्ष डाॉ पुष्पेन्द्र वर्मा ने कहा कि कोविड एंबुलेस मरीजों को सुविधा देने के लिए स्वास्थ्य विभाग को दी है क्योंकि कई बार लोगों को समय पर सुविधा नहीं मिल पा रही है। इसी के चलते क्लब के द्वारा प्रयास कियाहै और अगले कुछ दिनों बाद एक और एंबुलेस विभाग को दी जाएगी। क्लब ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है जिससे तुरंत सुविधा कोविड मरीजों को मिल सके। पिछले डेढ साल से सेनेटाइजेशन का अभियान भी चला हुआ है और आगे भी जारी रहेगा ताकि माहमारी से छुटकारा मिल सके।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजय जगोता ने कहा कि संस्था के द्वारा कोविड मरीजों की सेवा के लिए एंबुलेस दान दी है जो कि बढ़िया कदम है। इससे कोविड के मरीजों को काफी मदद मिलेगी और विभाग इस काम के लिए संस्था का आभार व्यक्त करता है। इस एंबुलेंस से मरीज को कही भी आने व ले जाने के लिए मदद मिलेगी।