Follow Us:

हमीरपुर: भरेड़ी स्कूल को बनाया गया क्वारंटीन सेंटर, एडमिशन लेने आए अभिभावक भागे

रमित |

हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के सीनियर सैकेंडरी स्कूल भरेड़ी में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल में एडमिशन लेने आए और उनके अभिभावक डर के कारण घर भाग गए। जानकारी अनुसार भरेड़ी स्कूल में क्वारंटीन सेन्टर बनाया गया है। यहां पर बाहरी राज्यों से आए हुए 2 व्यक्तियों को रखा गया है। सुबह जब स्कूल में छात्र एडमिशन लेने आए हुए थे तभी बाहरी राज्य गुजरात से आए दो व्यक्तियों को वहां पर लाया गया जैसे ही बच्चों और अभिभावकों को इस बात का पता लगा तो वे एडमिशन छोड़कर भाग गे।

भरेड़ी स्कूल बिल्कुल बाज़ार में स्थित है जिस कारण लोगों की यहां पर भीड़ रहती है। बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन से आग्रह किया है कि जब बच्चे एडमीशन के लिये स्कूल आ रहे हैं तो फिर स्कूल में क्वांरटीन सेन्टर क्यों बनाया गया है। यहां से इस सेन्टर को बदला जाए नहीं तो हम कैसे अपने बच्चों को एडमिशन के लिए भेजेंगे। स्थानीय लोग भी स्कूल के कुएं से ही पीने के लिए पानी भरते हैं। इस पर ग़ौर किया जाए और क्वारंटीन सेंटर को बदला जाए।

इस बारे में प्रीसिंपल रमेश चंद्र का कहना है कि स्कूल में छात्रों की एडमिशन शुरू हो गई है. लेकिन यहां पर ही क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। आज बच्चे यहां पर एडमिशन लेने आए हुए थे लेकिन जब बाहर से इन लोगों को सेंटर में लाया गया तो बच्चों और उनके अभिभावकों में एक डर का माहौल बन गया। हमें जैसे उच्च अधिकारियों के आदेश हैं हम वैसे ही काम कर रहे हैं। जहां तक सेंटर को बदलने की मांग है वे उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है। जैसे भी उच्च अधिकारियों से कोई आदेश प्राप्त होते हैं वैसे ही काम किया जाएगा।