Follow Us:

मोदी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं, अमीर तबके के तले दब रहे ग़रीब: आशा कुमारी

कमल |

अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गांधी चौक पर नारेबाजी की। मोदी सरकार की नीतियों और महिला सुरक्षा को लेकर प्रश्नचिन्ह लगाया और कहा मोदी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़े-बड़े वादे करती हैं। लेकिन यहां पर जगह-जगह गुंडाराज फैला हुआ है जो हर मोड़ पर महिलाओं का पीछा करते हैं। उनसे बदतमीजी या छेड़छाड़ करते हैं, ऐसे गुंडा तत्वों पर का रोक लगाने में हां नाकाम सिद्ध हो रही है।

 इस बारे में अखिल भारतीय महिला समिति की जिला उपाध्यक्ष आशा कुमारी ने कहा की हमारे गांव के साथ लगते कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां पर गुंडा तत्वों का बोलबाला है। हर जगह पर वे मोर्चे पर खड़ा होकर गुंडागर्दी करते हैं और महिलाओं से बदतमीजी को छेड़छाड़ करते हैं। मोदी सरकार कहती है कि देश से गुंडागर्दी गुंडाराज खत्म हो गया पर यहां पर गरीब तबका पूंजीपति या अमीर लोगों के पैर तले दबता नजर आ रहा है, जिनको सरकार का नेताओं का आशीर्वाद है।

इस तरह की हरकतें करने से पीछे नहीं हटते जब कोई केस या मामला दर्ज करवाने जाता है तो के नेताओं से फोन करवा कर गरीब तबके को दबा देते हैं। मामला पुलिस तक पहुंचने नहीं देते। यदि इस तरह से चलता रहा अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति विरोध करने से पीछे नहीं हटेगी।