Follow Us:

HRTC यूनियन नेता को महिला ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

डेस्क |

HRTC यूनियम कर्मचारी के प्रदेश अध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर की एक महिला ने चप्पलों से पिटाई कर डाली। इसका बकायदा वीडियो भी वायरल हो रहा है और शंकर सिंह ने खुद ये माना कि उन्हें महिला ने चप्पल मारी है। यहां तक शंकर सिंह ने आरोप भी लगाए कि महिला किसी षड्यंत्र के तहत ये सब किया है।

क्या है मामला…

दरअसल, गुरुवार को हमीरपुर में कर्मचारी यूनियन की बैठक हुई, जिसमें शंकर सिंह हिस्सा लेने पहुंचे। यहां जब वे स्टेज पर बैठे तो 2 महिलाएं उन्हें हार पहनाने के बहाने गईं और हार के बजाए उनकी चप्पलों से पिटाई कर डाली। माहौल तनावपूर्ण होने पर पुलिस और बाकी कर्मचारियों ने महिला को छुड़वाया और बाद में पुलिस ने उन्हें शांत किया। इस पूरे वाक्या का एक वीडियो भी बनाया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। महिलाओं के नाम पूनम और बिना देवी बताया गया है, जो कि रिश्ते में ननद-भरझाई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त महिला कौशल विकास के तहत ट्रेंड किए गए ट्रेनी कंडक्टरों में से एक है। स्टेज पर पहुंचते ही उन्होंने शंकर सिंह को गालियां भी निकाली और अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए उनके साथ नाइंसाफी करने के इल्जाम लगाए।

इस पर शंकर सिंह का कहना है कि महिला ने किसी षड्यंत्र के तहत उनपर वार किया है। वे हार पहनाने के बहाने स्टेज पर चढ़ी और अचानक अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए उनपर बरस पड़ीं। पुलिस में मामला दर्ज करवाने पर विचार चल रहा है और जल्द ही केस दर्ज किया जा सकता है।

शंकर सिंह का वायरल हुआ था ऑडियो

इससे पहले शंकर सिंह का एक ऑडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने हमीरपुर के अधिकारी को सरेआम धमकाया था और उनपर कई आरोप भी जड़े थे। ऑडियो में शंकर सिंह ने अधिकारी को उनकी औकात तक याद दिलाई थी और सही से काम करने के लिए चेतावनी दी थी।

ग़ौरतलब है कि काफी समय से HRTC विभाग में कर्मचारी यूनियन से परेशान चल रहे थे। सूत्रों की माने तो कई कर्मचारी उनके रवैये से खुश नहीं है, जिसके चलते अब उनकी असलीयतें सामने आ रही हैं।