Follow Us:

कांग्रेस युवा नेता पंकज कुमार ने पेश की मान्वता की मिसाल, आधी रात उपलब्ध करवाई सुविधाएं

मृत्युंजय पुरी |

कांगड़ा के चडी वार्ड से जिला परिषद औऱ कांग्रेस नेता पंकज कुमार आधी रात को गरीबों के मसीहा साबित हुए।  आजकल कोरोना के समय में जहां लोग अस्पताल में जाने से बच रहे हैं। वहीं पंकज कुमार एक फ़ोन पर मरीजों के अटेंडेंट बन कर रात भर उनके साथ रह रहे हैं। जब मरीज को टांडा रेफर किया तो एम्बुलेंस की व्यवस्था ना होने की वजह से काफी दिक्कत आ रही परिजनों ने पंकु से सम्पर्क साधा। उन्होंने अपने बलबूते पर एम्बुलेंस की व्यवस्था करके उनको टांडा पहुंचाया ताकि उनका सही से उपचार हो सके। 

यह सब देख कर सच मे हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उनको इस कोरोना काल में गरीबों का मसीहा कहा जा रहा है । वहीं, जब मरीजों का कहना है कि अगर यह हमें सही समय पर अस्पताल ना पहुंचाते तो हमारा सही से इलाज ना हो पाता। अतः हम इसके लिए सदा इनके आभारी हैं। तुम दिन दुगनी रात चौगुनी तरकी करो। भगवान करे तुम्हारी लंबी आयु हो इसी तहर लोगों की सेवा करते रहो।

पंकज कुमार ने कहा कि वह हमेशा दिन रात सभी की मदद करने को तैयार रहते हैं और अपने आप को खुशनसीब समझते हैं जो किसी के काम आ सके। जब भी किसी को किसी भी प्रकार की जरूरत पड़े तो वह सीधे उनसे संपर्क करें। वह हरसंभव उनकी मदद करेंगे।