Follow Us:

युवक की मौत पर गुस्साई महिलाओं ने ASI को पीटा, ग्रामीणों पर 2 केस दर्ज

डेस्क |

कांगड़ा के डाडासीबा में पुलिस अधिकारी से मारपीट के मामले ने तूल पकड़ ली है। इस मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ 2 मामले दर्ज किए हैं। एसपी कांगड़ा ने कहा कि पुलिस मौत के मामले में कार्रवाई कर रही है औऱ पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ पता चलेगा। ग्रामीणों पर 2 मामले दर्ज हुए हैं जिनमें एक मामला कोरोना संकट के बीच एकत्रित होकर प्रदर्शन करने पर उड़ी नियमों की धज्जियों का है जबकि दूसरा ऑनड्यूटी पुलिस से मारपीट का है। आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, लुसियार गांव में पिछले कल 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई जिसपर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाया था। इसके साथ ही एक बच्चे का वीडियो भी वायरल हुआ जिसके बाद ग्रामीणों ने डाडासीबा चौक पर शव रख़कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए। जब मौके पर चौकी के ASI अपनी टीम के साथ पहुंचे तो महिलाओं ने अधिकारी की धुनाई कर दी और उसकी वर्दी फाड़ दी।

सूचना मिलने पर बाकी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और महिलाओं को समझाया। मौके पर एएसपी और डीएसपी भी पहुंचे और लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त व्यक्ति की हत्या उसकी पत्नी  औऱ एक अन्य व्यक्ति ने मिलकर की है। बच्चे का एक वीडियो जो वायरल हुआ था उसमें बच्चे ने भी मां औऱ एक व्यक्ति पर हत्या के आरोप लगाए थे।