Follow Us:

मंडी: बद्दी से अपने घर पहुंची महिला, पिछले 1 महीने से चल रही बीमार

नवनीत बत्ता |

कोरोना महामारी की दहश़त के बीच लोग लापरवाही बरतने से बाज़ नहीं आ रहे। अब एक मंडी के संधोल की महिला ने बदी से अपने घर पर एंट्री मारी है जो पिछले क़रीब एक महीने से बीमार चल रही है। कोरोना संदिग्ध के तौर पर देखते हुए विभाग ने महिला के सैंपल लिये और नेरचौक अस्पताल भेजे। अभी तक महिला की रिपोर्ट आना बाका है और उसे होम क्वारंटीन पर रखा गया है।

मौके पर स्वास्थ्य में दिक्कत होने के कारण उसे घर में उपचार दे दिया था। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के पास बद्दी में गई था जहां वे बीमार हो गई। अचानक तबियत बिगड़ने पर जब बद्दी में सही तरीके से उपचार नहीं मिला तो महिला ने घर संधोल में प्रस्थान किया। 2 दिन पहले ही महिला अपने घर पहुंची थी जिसकी जानकारी विभाग को लगी तो विभाग ने स्वास्थ्य जांच की बात कही।

वहीं, महिला के गांव में आने के बाद से गौण में दहशत का माहौल पैदा हो गया। विभाग की बात मानें तो उनके परिवार में अभी तक किसी भी सदस्य को इस प्रकार के लक्षण नहीं है। खंड चिकित्सा अधिकारी AK सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त महिला के सेंपल आज लिए गए हैं और मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिए गए हैं। 2 दिन के अंदर महिला के टेस्ट की रिपोर्ट आएगी। उधर लोगों को कहना है कि विभाग को पहले दिन से ख़बर की थी लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने जांच में ढील बरती है और आज तीसरे दिन सैंपल लिए हैं।