Follow Us:

दमनकारी सरकार ने प्रदेश व देश की भोली-भाली जनता को सिर्फ ठगने का काम किया : RS बाली

|

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ने शुक्रवार को नगरोटा बगवां में कांग्रेस की परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंनें AICC की महासचिव प्रियंका गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया.  वहीं, आरएस बाली ने अपने संबोधन के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

इसके साथ ही आरएस बाली ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की दमनकारी सरकार ने आज तक देश व प्रदेश की भोली-भाली जनता को केवल ठगने का काम किया है.

RS बाली ने कहा कि ये वही बीजेपी है जिसने सत्ता में आने से पहले कहा था कि देश के हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रूपये आएंगे और और देश से जो काला धन बाहर गया है उसे वापिस लाया जाएगा.

हवाई चपल में सफर करने वालों को हवाई जहाज का सफर करवाया जाएगा, 2022 तक हर कच्चा घर पक्का हो जाएगा और हम लोगों को अच्छे और खुशहाली के दिन देखने को मिलेंगे, लेकिन, सत्ता में आने के बाद ये सभी वादे बीजेपी सरकार के जुमले ही साबित हुए. इसके विपरित बीजेपी के सत्ता में आने के बाद देश व प्रदेश में केवल महंगाई और गरीबी ने ही पांव पंसारे इससे ज्यादा और कुछ नहीं हुआ.