Follow Us:

हिमाचल में हादसे: एसपीओ समेत तीन की मौत, तीन घायल

|

 

समाचार फर्स्‍ट हिमाचल डेस्‍क :हिमाचल प्रदेश में हादसों में एसपीओ समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन घायल हैं। यह हादसे चंबा और मंडी में हुए हैं। संबंधित पुलिस थानों में मामलों की जांच की ज रही है।

मंडी के धर्मपुर के ग्राम पंचायत ग्रयोह के झड़ियार गांव में एक दुःखद घटना घटित हुई। टिप्पर सड़क से नीचे गिर जाने के चालक अजय कुमार (39) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 वर्षीय एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वीरवार सुबह शिवा बदार सड़क मार्ग पर न्यूल के पास एक मालवाहक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में जीप चालक ठाकुर दास (32) पुत्र शरण सिंह की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ठाकुर दास मंडी सरोआ में सामान छोड़ कर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वह जीप लेकर घर के समीप पहुंचा तो अचानक जीप अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई, जिसके चलते ठाकुर दास की मौके पर ही मौत हो गई।

पधर- कुफरी मार्ग पर एक जीप अनियंत्रित होकर लुढ़क गई। जिससे 2 लोग घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को पधर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उन्हें छुट्टी दे दी गई है।
जानकारी के अनुसार जीप बेकरी का सामान लेकर मंडी से कुफरी जा रही थी कि गवाहन (पदवाहन) के पास स्टीयरिंग लॉक हो गया जिससे हादसा हो गया।

वहीं चंबा जिले के जनजातीय क्षेत्र पांगी की सुराल पंचायत के ताई गांव में एक व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 50 वर्षीय प्रेमराज पुत्र वीर चंद के रूप में की गई है जोकि एसपीओ के पद पर तैनात थे। जानकारी के अनुसार प्रेमराज मंगलवार को छुट्टी वाले दिन अपने खेतों में आलू की खुदाई कर रहे थे कि इस दौरान उनका पांव फिसल गया और वह 10 फुट नीचे खाई में गिर गए।वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस थाना पांगी में तैनात एएसआई विजय कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान दर्ज कर लिए है तथा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।