Follow Us:

ऊना: पेट्रोल पंप पर कार का टैंक करवाया फुल, फिर गर्ररर… से हो गए फरार

रविंद्र |

ऊना के मुबारकपुर में एक कार सवार युवक पेट्रोल पंप पर बिना पैसे दिए तेल भरवाकर फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार तीन शातिरों ने यहां 3400 रुपये का तेल भरवाया था और उनकी नंबर प्लेट एक मर्चेंट अधिकारी की नंबर प्लेट लगी थी। पंप के मालिक ने इसकी शिकायत थाने में दी और जांच करने की मांग की।

हालांकि युवक भागने में कामयाब तो हो गए, लेकिन उनकी ये पूरी वारदात सीसीटीवी पर क़ैद हो गई। पंप के मालिक विनोद आनंद ने बताया कि वीरवार रात्रि करीब 10 बजे एक गहरे नीले रंग की गाड़ी HP-72C-0451 पेट्रोल पंप में तेल डलवाने के लिए आई। गाड़ी में सवार तीन युवक गाड़ी से नीचे उतरे और  3400 रूपये का तेल डालने के लिए कहा। इसके बाद कर्मचारी ने तेल डालना शुरू किया तो तीनों युवक एक-एक करके गाड़ी में बैठ गए। जैसे ही कर्मचारी ने तेल डालकर गाड़ी का ढक्कन लगाया तो कार सवार तीनों युवक बिना रूपये दिए ही गाड़ी को लेकर मौके से फरार गए।

पंप मालिक ने तुंरत इसकी सूचना तुरंत पुलिस थाना अंब में दी। उधर एसपी दीवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरों में कैद गाड़ी का नंबर ट्रेस किया तो पता चला कि उक्त गाड़ी नंबर किसी मर्चेंट नेवी ऑफिसर की है। उन्होंने बताया कि गत रात्रि कुठेड़ा खैरला में घर के बाहर से गाड़ी एक नंबर प्लेट चोरी हुई थी। अज्ञात शातिरों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा जगह-जगह पर नाके भी लगाए गए है।