Follow Us:

पटवारी परीक्षा के लिए जिला प्रशासन तैयार, साइट से डाउनलोड कर सकेंगे रोल नंबर

रविंद्र, ऊना |

ऊना में 17 नवंबर को होने जा रही पटवारी चयन परीक्षा के प्रबंध को लेकर बैठक की। बैठक में डीसी अरिंदम चौधरी ने परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था और परीक्षा कराने के लिए अन्य स्टाफ की नियुक्ति पर विस्तार से चर्चा की।

एडीसी ने कहा कि जिला में पटवारी भर्ती के लिए लगभग 18 हजार युवाओं ने आवेदन किया है और परीक्षा आयोजित कराने के लिए अंब में 16, बंगाणा में 10, हरोली में 10, ऊना में 19 और गगरेट में 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। पटवारी चयन के लिए लिखित परीक्षा सुबह 11 बजे से 12.30 बजे तक होगी, लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले सभी अभ्यार्थियों की फिजिकल वेरिफिकेशन की जाएगी। इसलिए सभी उम्मीदवार सुबह 10 बजे तक अपने-अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

एडीसी ने कहा कि सभी अभ्यार्थियों को 9 नवंबर तक एडमिट कार्ड भेज दिए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों को किसी भी वजह से एडमिट कार्ड नहीं मिल पाते हैं तो वह जिला ऊना प्रशासन की वेबसाइट से एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा 13 नवंबर के बाद एडमिट कार्ड उपायुक्त कार्यालय ऊना की सदर कानूनगो शाखा से भी प्राप्त किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि डम्मी उम्मीदवारों को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं और पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने कहा कि सभी उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड के साथ-साथ एक फोटोयुक्त पहचान पत्र भी अनिवार्य रूप से लाना होगा। परीक्षा केंद्र में किसी तरह का मोबाइल फोन या कोई दूसरा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाना पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। किसी भी गड़बड़ को रोकने के लिए उड़नदस्ते भी तैनात किए जाएंगे, जो परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण करेंगे।