Follow Us:

चिंतपूर्णी से ज्‍वालाजी आ रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप खाई में गिरी, 20 लोग घायल

चिंतपूर्णी के नजदीक शीतला मंदिर के पास रविवार दोपहर के करीब चनौर रोड पर एक सड़क हादसा पेश आया है. जहां पंजाब के जगराओं से आए श्रद्धालुओं का ट्राला पलट कर खाई में गिर  गया. ट्राले में बच्चों समेत बीस से 25 लोग सवार थे

पी.चंद |

चिंतपूर्णी के नजदीक शीतला मंदिर के पास रविवार दोपहर के करीब चनौर रोड पर एक सड़क हादसा पेश आया है. जहां पंजाब के जगराओं से आए श्रद्धालुओं का ट्राला पलट कर खाई में गिर  गया. ट्राले में बच्चों समेत बीस से 25 लोग सवार थे. श्रद्धालु चिंतपूर्णी व शीतला मंदिर में दर्शन करने के बाद ज्वालाजी के लिए जा रहे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं का पिकअप ट्राला खाई में गिर गया. इसमें 20 श्रद्धालु घायल हो गए हैं, ट्राले में छोटे बच्चे भी थे, जिनको खरोंच तक नहीं आई है.

हादसे के बाद गांव के लोगों ने 108 एंबुलेंस को इसकी सूचना दी जिसके बाद घटनास्थल पर तीन एंबुलेंस पहुंच गई. गांव के लोगों ने खाई से घायल हुए श्रद्धालुओं को निकालकर एंबुलेंस के माध्यम से तुरंत चिंतपूर्णी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया.

पिकअप ट्राला ड्राइवर के अनुसार सड़क तंग होने के कारण विपरीत दिशा से आ रही आल्टो गाड़ी को पास देने के के दौरान गाड़ी खाई में लुढ़क गई. वहीं रविवार को छुट्टी का दिन होने के बाबजूद अस्पताल के डॉक्टर मोनिका, डाक्टर शिवा के साथ अन्‍य स्टाफ तुरंत घायलों के प्राथमिक उपचार में जुट गया.

वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल जिन को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.