Follow Us:

RS बाली का नगरोटा में चुनाव प्रचार तेज, ग्रांम पंचायत चकवन घीण में जोरदार स्वागत

|

जैसे-जैसे हिमाचल विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा हैं, वैसे- वैसे राजनीतिक दलों और नेताओं का प्रचार तेज हो गया है. इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने ग्रांम पंचायत चकवन घीण का दौरा किया. आरएस बाली के वहां पहुंचते ही लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान भारी संख्या में आरएस बाली के समर्थकों और कार्यकताओं की भीड़ पहुंची थी, जिसमें अधिकतम युवा, बुजुर्ग और महिलाएं शामिल रहीं.

इस अवसर पर आरएस बाली ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हम घर-घर जाकर लोगों से विकास के दम पर वोट मांग रहे हैं और अधिक से अधिक वोट कांग्रेस के पक्ष में देने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है. वहीं, आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा बगवां में विकास को देखकर मुझे अपने पिता जीएस बाली की याद आती है. उन्होंने कहा कि जितना प्यार उन्होंने मुझे दिया उतना ही प्यार उन्होंने नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र को दिया. वहीं आरएस बाली ने कहा कि आप मुझे एक महीना दीजिए मैं आपकों विकास के पांच साल दूंगा. आरएस बाली ने कहा कि मुझे आपका एक-एक जरूरी है, जितने ज्यादा आपके वोट होंगें उतना ही मेरा और आपका कद बढ़ेगा.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों के साथ खड़ी रही है. कांग्रेस ने समाज के हर वर्ग का विकास किया है. इसकी नीतियां समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने की है. हमारा भी यही लक्ष्य होना चाहिए कि हम सभी गरीब-गुरबों के साथ खड़े रहें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव गरीबों के हितों के लिए कार्य किया और उनके जीवन स्तर को उंचा उठाने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं.

आरएस बाली को जीत का ताज पहनाकर  शिमला पहुंचाना है….

इस दौरान सभा में मौजूद रिटायर्ड प्रिंसिपल प्रकाश ठाकुर ने कहा कि आरएस बाली हमारा ध्रुव का तारा हैं और उन्हें जीत का ताज पहनाकर विधानसभा शिमला भेजना है. उन्होंने कहा कि आरएस बाली हमारे लिए नेता नहीं ब्लकि बेटा है. उन्होंने कहा कि आरएस बाली के पास काम करने को लेकर विजन और  इच्छा शक्ति और दृढ़ संकल्प है. इसके साथ ही आरएस बाली आत्मविश्वास से परिपूर्ण हैं. प्रकाश ठाकुर ने कहा जो गुण जीएस बाली में थे वहीं गुण आरएस बाली में देखने को मिलते हैं.

नगरोटा विधानसभा क्षेत्र को महत्वपूर्ण सीट भी माना जाता है. बता दें कि विकासपुरूष श्री जीएस बाली ने नगरोटा से लगातार 4 बार जीत हासिल की थी और इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों उनके बेटे आरएस बाली ने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर यहां मोर्चा संभाल लिया है और इसके साथ ही चुनाव प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है.