Follow Us:

शिमला के टुटू में पहाड़ी से टकराया आर्मी ट्रक, दोनों तरफ लगा लंबा जाम

शिमला के उपनगर टुटू में आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गया. जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक पूरी तरह से बंद हो गया है. जिस कारण रूट को डायवर्ट कर दिया गया है.

पी.चंद |

शिमला के उपनगर टुटू में आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गया. जिससे दोनों तरफ का ट्रैफिक पूरी तरह से बंद हो गया है. जिस कारण रूट को डायवर्ट कर दिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टुटू में ट्रक यूनियन से अगले मोड़ पर आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर हो गया और पहाड़ी से टकरा गया.

ऐसे में दोनों तरफ से लंबा जाम लग गया है, जिस कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल पुलिस ने बड़ी गाड़ियों के लिए ट्रैफिक को वाया तारादेवी रोड से डायवर्ट कर दिया है. सिर्फ छोटी गाड़ियां जो टुटू की तरफ जा रही है, वो पावर हाउस होकर जा सकती है. ट्रक को सड़क से हटाने के लिए क्रेन मंगवाई गई है. जल्द ही इस ट्रक को सड़क से हटा दिया जाएगा. इसके अलावा बसों के रूट को भी डायवर्ट कर दिया गया है.

डीएसपी ट्रैफिक पुलिस अजय भारद्वाज का कहना है कि ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए जवानों की अतिरिक्त तैनाती यहां पर कर दी गई है. उन्होंने कहा कि लोगों को कुछ समय के लिए दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन जल्द ही ट्रक को सड़क से हटाकर मार्ग को बहाल कर दिया जाएगा. वहीं, उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी है.