Follow Us:

शिमला: भट्टाकुफ़र फल मंडी में बेकाबू ट्राले ने दर्जनों गाड़ियों को रौंदा, 8 लोग घायल

शिमला के ढली क्षेत्र में सोमवार को बारिश के बीच एक भीषण सडक़ हादसा हो गया। भट्टाकुफर फल मंडी के पास सेब से लदे एक ट्रक ने कोहराम मचा दिया

पी. चंद |

शिमला के ढली क्षेत्र में सोमवार को बारिश के बीच एक भीषण सडक़ हादसा हो गया. भट्टाकुफर फल मंडी के पास सेब से लदे एक ट्रक ने कोहराम मचा दिया. दोपहर डेढ़ बजे के करीब ट्रक ने नियंत्रण खोया और कई वाहनों को टक्कर मार दी.  हादसे में दो दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हुई हैं, वहीं 8 लोग जख्मी बताए गए हैं. एक घायल की हालत गंभीर है और उसे उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया है.

वहीं, इस घटना के दौरान प्रसिद्ध लोक गायक विक्की चौहान की गाड़ी भी ट्राले की चपेट में आ जाने से वह घायल हो गए हैं.

सेब से लदे ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कुछ वाहनों के परखच्चे उड़ गए. गनीमत यह रही कि ट्रक की चपेट में आए ज्यादातर वाहन सडक़ किनारे पार्क थे. इस कारण जानी नुकसान नहीं हुआ. प्रारंभिक पड़ताल के मुताबिक ट्रक की ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ है. ढली पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

वहीं, एसपी शिमला मोनिका भुंटूगरू ने बताया कि ट्राले की ब्रेक फेल होने के कारण ये हादसा पेश आया है। इस हादसे में 20 से 25 गाडियों को नुकसान पहुंचा जबकि 8 लोग घायल है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने को लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.