Follow Us:

चुराह में कांग्रेस प्रत्‍याशी के वाहनों में तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डेस्क |

जिला चंबा के चुराह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खुशनगरी के सगलोगा में शरारती तत्वों ने चुनाव प्रचार के लिए निकले नेताओं की गाड़ियां तोड़ दीं. यह गाड़ियां कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार यशवंत खन्ना के समर्थकों की थी. चुराह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार यशवंत खन्ना ने खुद इस बात को इंटरनेट मीडिया पर उजागर किया है.

उन्होंने कहा इससे पहले भी उनके समर्थकों को डराया धमकाया गया है, जिसे लेकर उन्होंने तीसा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. यही कारण है, कि ऐसे शरारती तत्वों की ओर से अब उनके समर्थकों की गाड़ियों में तोड़ फोड़ को अंजाम दिया गया है.

शरारती तत्वों ने दो गाड़ियों के शीशे तोड़े हैं, जबकि कुछ अन्य को भी नुकसान पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि हम क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से लोगों से मिलने के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं, लेकिन दूसरी ओर कुछ शरारती तत्वों द्वारा गुंडाराज की रणनीति अपनाकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.जो अत्यंत निंदनीय है।

उधर, थाना प्रभारी तीसा मनोज कुमार का कहना है कि गाड़ियों के तोड़फोड़ को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस गाड़ियों की तोड़फोड़ करने वाले वाले शरारती तत्वों को पकड़ने की तलाश में जुटी है.ऐसे कार्य को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी