Follow Us:

हिमाचल में कांग्रेस का आना तय है और बीजेपी का जाना: RS बाली

डेस्क |

नगरोटा बगवां ओबीसी भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली द्वारा प्रेस वार्ता की गई. इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि अग्निवीर योजना युवा विरोधी है.
उन्होंने कहा कि इस योजना से सबसे अधिक प्रभाव देश व प्रदेश के युवाओं के भविष्य पर पड़ रहा है. कई वर्षों से लक्ष्य ठान कर सेना में जाने वाले युवा चार वर्ष की बाध्यता को लेकर परेशान हैं.
आरएस बाली ने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. कांग्रेस सत्ता में आते ही इस योजना को वापिस लेगी और इस योजना का पुरजोर विरोध करेगी.
आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए विकास पुरुष स्वर्गीय जीएस बाली का योगदान कभी नहीं भुलाया जा सकता.
इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारों के हक की लड़ाई लड़ती आ रही है. उन्होंने कहा कांग्रेस हर वक्त बेरोजगारों और गरीबों के साथ खड़ी है उनके हितों के लिए संघर्षरत है.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही हिमाचल प्रदेश में पांच लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा और प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र के हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा.
जिसको लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोलन में इसकी घोषणा की है जिससे ये पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी प्रदेश के बेरोजगारों को लेकर कितनी संवेदनशील हैं.
इस दौरान आरएस बाली की मौजूदगी में पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेश बिरमानी कांग्रेस में शामिल हुए. इनके साथ 16 लोगों ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा.
आरएस बाली ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी जो पहली बार कांगड़ा जिला में आ रही हैं और 4 नवंबर को प्रियंका गांधी नगरोटा बगवां के गांधी में ग्राउंड आएगी. जिसको लेकर उन्होंने लोगों से इस रैली को सफल बनाने और भारी से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है.
वहीं, आरएस बाली ने कहा कि जो वादे किए गए है वो पूरे किए जाएगें. नगरोटा बगवां में विकास और रोजगार फिर लेकर आना है. नगरोटा का नाम पूरे देश में चमकाना है.